नई दिल्ली ऑड-ईवन की कामयाबी पर दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम के दौरान हुए स्याही कांड को आम आदमी पार्टी ने सियासी मुद्दा बना दिया है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि हमला बीजेपी की साजिश है और ये हत्या भी करवा सकते हैं।

सिसोदिया ने आरोप लगाया कि यह सीएम केजरीवाल की हत्या की साजिश है। उन्होंने कहा, ‘दिल्ली पुलिस ने कोई सिक्यॉरिटी मुहैया नहीं कराई थी। यह पूरी साजिश बीजेपी है और पुलिस इसमें मिली हुई है।’ हालांकि, दिल्ली पुलिस ने सिसोदिया के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि केजरीवाल को जेड प्लस के साथ दो सुरक्षा घेरे मिले हुए हैं।

और पढ़े -   नांदेड: हजारों दलितों और मुस्लिमों ने मिलकर उठाई गौरक्षकों पर प्रतिबंध की मांग

सिसोदिया ने यह भी कहा कि बीजेपी वाले कहीं न कहीं इस तरह के मौकों का फायदा उठाकर दिल्ली से सीएम केजरीवाल या दिल्ली के पूरे कैबिनेट पर हमला करवाना चाहते हैं। उन्होंने बीजेपी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि ये हत्या भी करवा सकते हैं।

सिसोदिया के आरोप के जवाब में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी के पास इस बात के सबूत हैं कि केजरीवाल की हत्या करवाने की साजिश रची गई है तो उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की जगह गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मिलकर इसकी शिकायत करनी चाहिए और सारे सबूत भी देने चाहिए।

और पढ़े -   सप्ताह में एक बार स्कूलों और दफ्तरों में 'वंदे मातरम' बजना अनिवार्य: मद्रास हाईकोर्ट

संबित ने दिल्ली सरकार के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा, ‘जब आपके पार्टी के सदस्य जरनैल सिंह ने चिदंबरम पर जूता फेंका था तो आपने उन्हें टिकट दिया। यह दोहरा मानदंड क्यों?’

इसके पहले, खुद को आम आदमी सेना की सदस्य बताने वाली भावना नाम की एक महिला ने कार्यक्रम में केजरीवाल की स्पीच के दौरान उन पर स्याही फेंक दी और सीएनजी घोटाले को लेकर आरोप लगाया। साभार: नवभारत टाइम्स

और पढ़े -   गौरक्षा और लव जिहाद के लिए भर्ती होंगे विहिप के 35 हजार धर्म योद्धा

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE