hadi14

कोट्टायम: केरल के बहुचर्चित हादिया केस मामले में केरल महिला आयोग द्वारा संज्ञान लेने के बाद कोट्टायम पुलिस ने गुरुवार को अपनी रिपोर्ट में पेश कर दी है.

इस रिपोर्ट में केरल पुलिस ने हादिया के उस आरोप को खारिज कर दिया जिसमे उसने कहा था कि उसे शारीरिक यातना दी जा रही है. पुलिस ने कहा कि हदिया के पिता की ओर से किसी तरह की शारीरिक हिंसा की सूचना नहीं है. पुलिस ने अपने रिपोर्ट में भी यह कहा कि उन्‍हें कोई ड्रग नहीं दिया गया.

ध्यान रहे कथित लव जिहाद के नाम से प्रचारित शफिन नाम के मुस्लिम युवक से शादी करने वाली हादिया ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि मेरे पापा बहुत गुस्से में हैं. मेरे पिता लात से मारते हैं मुझे माता-पिता घर के अंदर बंद करके रखते हैं, मुझे लगता है कि मुझे जल्द ही मार दिया जाएगा.

ये वीडियो कोच्चि में एक संवाददाता सम्मेलन में सामाजिक कार्यकर्ता राहुल ईश्वर द्वारा जारी किया गया था. ईश्वर ने कहा कि उनके पास, हदिया के अधिक फुटेज हैं, लेकिन यह सार्वजनिक रूप से जारी नहीं किया जा सकता क्योंकि यह सांप्रदायिक हथियार हैं.

इस मामले में 31 अक्‍टूबर को सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि मामले में लड़की महत्‍वपूर्ण है और उसकी राय लेना जरूरी है और इसलिए अगली सुनवाई जो 27 नवंबर को होगी उसमें हदिया को पेश होने का आदेश दिया.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE