huku

मुजफ्फरनगर दंगों के आरोपी और बीजेपी सांसद हुकम सिंह ने एक बार फिर से भड़काऊ भाषण देते हुए देश के बहुसंख्यक समुदाय को अल्पसंख्यक समुदाय के खिलाफ भड़काने की कोशिश की हैं. उन्होंने अपने भाषण में कहा कि आने वाले वक्त में दोबारा देश का बंटवारा हो सकता है.

उन्होंने कहा, हो सकता है यह मेरे जीते जी ना हो, लेकिन आने वाले 10,15,20 सालों में फिर कोई सर सय्यद अहमद खान पैदा होगा और कहेगा कि फिर से बंटवारा होना चाहिए. कैराना से हिन्दुओं के कथित पलायन के ऊपर रखे गये कार्यक्रम में कहा कि अहमद खान ने ही पाकिस्तान से अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी को अलीगढ़ में खोला.

बीजेपी सांसद हुकम सिंह का नाम 2013 में हुए मुजफ्फरनगर दंगों में आया था. इन दंगों में खुलकर मुस्लिम समुदाय के खिलाफ हिंसा हुई थी. जिसमे 60 लोग मारे गए थे. और ज्यादातर मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखते थे.

वहीँ  बीजेपी के पूर्व सांसद रघुनंदन शर्मा ने भी हिन्दू समाज को कथित बढ़ती हुई मुस्लिम आबादी से डराते हुए कहा कि मुस्लिम की बढ़ती आबादी चिंता का विषय हैं. उन्होंने कहा, ‘अगर सरकार उनको चार पत्नी रखने और 40 बच्चे पैदा करने से नहीं रोक रही तो फिर आप कम से कम अपनी कबड्डी टीम तो बना ही सकते हैं. अगर आप लोगों ने ऐसा करना शुरू किया ना तो फिर वो लोग खुद ही चार से एक और 40 से चार पर आ जाएंगे.’


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें