केरल के एक हिंदूवादी संगठन के नेता ने पत्रकारों को खुली धमकी दी है. केरल हिंदू ऐक्य वेदी के राज्य प्रमुख केपी शशिकला टीचर ने कहा कि गौरी लंकेश जैसा हाल नही चाहते हो तो सेकुलर लेखकों को महामृत्युंज हवन कराना चाहिए.

शशिकला ने कहा, “ऐसी हत्याएं कर्नाटक में कांग्रेस के लिए जरूर है जो कमजोर स्थिति में है. मैं सेकुलर लेखकों से कहना चाहूंगी कि अगर वो लंबा जीवन चाहते हैं तो उन्हें महामत्युंजय हवन करना चाहिए क्योंकि ये भावी के बारे में कोई नहीं जान सकता. नहीं तो आप भी गौरी लंकेश की तरह शिकार बनोगे.”

उन्होंने कहा, “हिंदुत्व के विरोध के लिए कृत्रिम वजहें तैयार की जा रही हैं. संघ परिवार का विरोध होना चाहिए. आखिरकार, एक और खत्म हुआ. उसका क्या नाम था, गौरी. गौरी लंकेश….अब वो सब कह रहे हैं कि ये आरएसएस का काम है. आरोपी पकड़े नहीं गए हैं. कांग्रेस सरकार को दोषियों को पकड़ना है. कहा जा रहा है कि वो आरएसएस के विरोध के कारण मारी गई.”

शशिकला ने कहा,  “…जो लेखक आरएसएस का विरोध करते हैं उन्हें ही लेखक माना जाता है. क्या आप ऐसे लेखक का नाम बता सकते हैं जो आरएसएस का विरोधी न हो? ऐसा कोई है जो आरएसएस के विरोध में न लिखता हो? जो आरएसएस के खिलाफ लिखता है उसे ही पैसा, पुरस्कार और पहचान मिलते हैं. सौ में नब्बे लेखक ऐसे ही हैं.”

गौरतलब रहें कि पत्रकार गौरी लंकेश की 6 सितंबर को बेंगलुरु में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. वह गौरी लंकेश पत्रिका की संपादक थीं. उन्हें राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (आरएसएस) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) समेत तमाम दक्षिणपंथी संगठनों की कटु आलोचक माना जाता था.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE