indorebilaspur-train-with-her-rape-the-accused-was-brought-under-the-pretext-of-workदिल्ली-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। नोएडा से शाहजहांपुर कार से जा रहे एक परिवार को डकैतों ने कोतवाली देहात इलाके के पास एक गांव में रोक लिया। डकैतों ने हथियारों के बल पर कार सवार परिवार से लूट की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद डकैतों ने परिवार की दो महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म भी किया है। घटना की सूचना पर मेरठ मंडल की डीआईजी व एसएसपी ने वारदात स्थल का निरीक्षण किया।

खेत में ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

वारदात कोतवाली देहात क्षेत्र के पास दोस्तपुर गांव की है। पीड़ित ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 91 पर दोस्तपुर गांव के पास डकैतों ने सड़क पर एक लोहे की रोड़ को फेंक दिया। कार का एक्सिल टूटने के भ्रम होने के कारण कार को सड़क के किनारे रोक दिया। तभी सड़क के किनारे झाड़ियों से करीब एक दर्जन डकैत हथियारों के साथ बाहर निकल आए। बदमाश कार को हाईवे पर बने अवैध कट से दूसरी तरफ दोस्तपुर गांव के कच्चे रास्ते पर ले गए। दोनों भाई, एक भाई की पत्नी और एक भाई के जवान पुत्र को एक खेत में बंधक बना लिया। जबकि दूसरे भाई की पत्नी और उसकी 15 वर्षीय पुत्री को ज्वार के अलग-अलग खेतों में ले गए। वहां पर दोनों से गैंगरेप किया।

सुबह करीब चार बजे बदमाश इन सभी से नकदी और जेवरात लूटकर मौके से फरार हो गए। पीडि़तों ने कंट्रोल रूम पर घटना की सूचना दी। आनन-फानन में एसएसपी वैभव कृष्ण मौके पर पहुंचे। पीडि़त मां-बेटी को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा।

डीआईजी ने किया घटनास्थल का दौरा
हाईवे पर रोड होल्डअप और मां-बेटी से गैंगरेप की घटना की सूचना पर मेरठ रेंज की डीजाईजी लक्ष्मी सिंह तड़के ही घटनास्थल पर पहुंच गई। डीआईजी ने पुलिस अफसरों से पूरे मामले की जानकारी ली। शीघ्र घटना का खुलासा कर बदमाशों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें