देश में अल्पसंख्यक मुस्लिम समुदाय आये दिन हों रही हिंसक घटनाओं के मद्देनजर दहशत में जीने को मजबूर है और ये घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही में जुनेद हत्याकांड ने पुरे देश को हिला दिया है. वहीँ अब हरियाणा में मस्जिद में घुसकर इमाम समेत 3 लोगों को पीटे जाने का मामला सामने आया है.

मामला जिंद के अंकारा खुर्द गाँव के एक मस्जिद का है. यह मामला 25 जून की रात का है. पुलिस ने घायलों को क्षेत्र के सफीदोन अस्पताल में भर्ती कराया.

और पढ़े -   कांग्रेस नेता को मौत की धमकी - भारत में रहते ही जिंदा रहना तो मोदी-मोदी कहना होगा

पुलिस ने बताया है कि घायलों में से एक ने एफआईआर दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जबकि इस सबंध में 6 अन्य लोगों को नामित किया गया है. गिरफ्तार व्यक्ति को कल यहां एक अदालत में पेश किया गया और उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

घटना के बाद, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शशंक आनंद ने प्रशासन के अधिकारियों के साथ गांव में पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित करने के लिए वहां पूरी रात बिताई. लोगों ने वहां ईद पुलिस के साये में मनाई इस बीच कोई वारदात देखने को नहीं मिली.

और पढ़े -   मध्यप्रदेश: शिवराज के मंत्री ने किया स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रध्वज का अपमान

एसडीएम वीरेंद्र सिंह का कहना है कि घटना को सांप्रदायिक रंग देना गलत होगा और आश्वासन दिया कि अभियुक्त को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE