mewat-3

राष्‍ट्रीय राजधानी से करीब 60 किलोमीटर दूर हरियाणा के सबसे पिछड़े जिले मेवात के तावडू क्षेत्र के गांव डींगरहेड़ी में बुधवार रात पूरे कुनबे को बंधक बनाकर फिर दो लड़कियों के साथ गैंगरेप की वारदात में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

रविवार को कड़ी सुरक्षा के बीच सभी चार आरोपयों को अदालत में पेश कर पुलिस ने 7 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है. 24 अगस्त की रात डींगरहेड़ी में बदमाशों ने दंपत्ति की हत्या कर 21 वर्षीय महिला और 15 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था. सभी आरोपी डींगरहेड़ी गांव के पड़ोस के मोहम्मदपुर अहीर की नंदू की ढाणी के रहने वाले हैं.

और पढ़े -   योगी राज: केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन का अपहरण करने की कोशिश

आईजी ममता यादव के अनुसार इस मामलें में 27 वर्षीय आरोपी संदीप पुत्र रामनिवास, 24 वर्षीय अमरजीत पुत्र विरेंद्र, 24 वर्षीय कर्मजीत पुत्र ब्रह्मजीत और 22 वर्षीय राहुल पुत्र सुनील को गिरफ्तार किया है.

रेप पीड़ित दोनों लड़कियों ने बयान कि रात के करीब एक बजे बदमाश आए. पहले उनके माता-पिता, चाचा-चाची और मामा-मामी के हाथ पीछे की तरफ बांध दिये. उसके बाद उन्होंने लाठी मारकर उनको जगाया. उसके बाद उनके माता-पिता और मामा-मामी के सामने चार बदमाशों ने रेप किया और उसके बाद उनके सामने ही उनकी हत्या कर दी.

और पढ़े -   योगी राज: मंदिर से पिया पानी तो दलित युवक को बेदर्दी के साथ पीटा

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE