मध्यप्रदेश के मंदसौर में किसान आंदोलन के दौरान पुलिस की गोलीबारी में हुई पाटीदार किसानो की मौत को लेकर अब पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल भी कल मंदसौर का दौरा करेंगे. हार्दिक पटेल के जिले में आने की संभावना से जिला और पुलिस प्रशासन अलर्ट पर है.

हार्दिक सोमवार को गुजरात से उदयपुर पहुंचेंगे और मंगलवार को अपने समर्थकों के साथ मध्यप्रदेश के मंदसौर जाने की संभावना है. पटेल नवनिर्माण सेना के जिला अध्यक्ष गेहरी लाल डांगी ने बताया कि हार्दिक पटेल अहमदाबाद से सडक मार्ग के जरिये सोमवार शाम तक उदयपुर पहुंचेंगे और उसके बाद नामरी पंचायत में समाज के स्नेह भोज में शामिल होंगे.

और पढ़े -   हैदराबाद यूनिवर्सिटी में भी ABVP को मिली करारी हार, एक सीट पर भी नहीं मिल पाई जीत

उन्होंने कहा कि हम लोगों ने पुलिस से हार्दिक पटेल को समाज के लोगों को सम्बोधित करने के लिये स्वीकृति मांगी थी, लेकिन स्वीकृति नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि गुजरात और राजस्थान के पाटीदार समाज के लोग मध्यप्रदेश के आंदोलित किसानों का समर्थन करते है और पटेल की अपनी यात्रा के दौरान मंदसौर में आंदोलित किसानों के सदस्यों से मिलने की इच्छा है.

और पढ़े -   कर्नाटक के वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमरुल इस्लाम का हुआ निधन

गौरतलब रहें कि आँदोलन के दौरान पुलिस गोलीबारी में 17 वर्षीय अभिषेक पाटीदार और 23 वर्षीय चैनराम पाटीदार की मौत हो हुई है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE