gud

गुड़गांव के एमजी रोड पर शराब पीकर लड़कियों से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने आधी रात को 121 मनचलों को गिरफ्तार किया हैं. पुलिस ने ये गिरफ्तारी महज 2 घंटे में की हैं. गुड़गांव पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी कि एमजी रोड पर अकसर युवा शराब के नशे में लड़कियों से छेड़छाड़ करते हैं. अश्लील कमेंट्स करते हैं.

पुलिस के अनुसार सादी वर्दी में एमजी रोड पर खड़ी महिला पुलिसकर्मियों के साथ छींटाकशी और बदसलूकी के आरोप में इ नलोगों को गिरफ्तार किया गया है. गुड़गांव पुलिस की सप्ताहभर में यह दूसरी बड़ी कार्रवाई है. पिछले सप्ताह भी पुलिस ने 50 लोगों को गिरफ्तार किया था.

और पढ़े -   कानून व्यवस्था को लेकर हाई कोर्ट ने लगाई योगी सरकार को फटकार, कहा - अपराधियों को करे नियंत्रित

एसपी धारणा यादव ने बताया कि एमजी रोड पर दो घंटे ऑपरेशन रोमियो फ्री ड्राइव चलाया गया. जिसमें 121 रोमियो को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गये लड़के महिलाओं पर अश्लील फब्तियां कसते पकड़े गये.

एसपी धारणा यादव के अनुसार गुड़गांव साइबर सिटी है, यहां काफी संख्या में महिलाएं काम करती है. इन्हें आए दिन ऐसे रोमियों का सामना करना पड़ता है जो इनकों छेड़ते हैं। अश्लील फब्तियां कसते हैं. यहां की लड़कियां को खुद को सुरक्षित महसूस करे, इसके लिए गुड़गांव पुलिस आए दिन ऑपरेशन रोमियो फ्री ड्राइव चलाती है.

और पढ़े -   असम: आतंकियों को आर्थिक मदद देने पर बीजेपी नेता सहित 2 को उम्रकैद की सज़ा

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE