cow_10

गौरक्षा के नाम पर दादरी से लेकर उना तक जान लेने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा गौरक्षा के नाम पर भगवा संगठनों की पोल खुल गई थी. लेकिन इसकी पुष्टि सबूतों के साथ राजस्थान में हुई. जहाँ पुलिस ने बजरंग दल के अध्यक्ष को गौरक्षा के नाम पर अवैध वसूली करते हुए गिरफ्तार किया.

राजस्थान के सादड़ी में मवेशी ले जाते कुछ लोगों से अवैध वसूली करते बजरंग दल फुंकिया इकाई के अध्यक्ष सहित दो कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गौरक्षा के नाम पर दबंगई दिखाते हुए पशु खरीदार से 5 हजार रुपए की मांग की थी जिसके बाद नहीं देने पर मारपीट शुरू कर दी.

और पढ़े -   गोरखपुर मामले में एक पिता का दर्द - स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ पुलिस ने नहीं की शिकायत दर्ज

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुंवारिया पशु मेले से सादड़ी गरासियां खेड़ा निवासी गोरू बंजारा 6 बैल खरीदकर गांव लेकर आ रहा था. इसी दौरान रास्ते में 10-12 बजरंग दल के कार्यकर्ताओं  ने रास्ते जाते हुई मिनी ट्रक को रोक लिया और अवैध वसूली के दौरान रूपये नहीं देने पर बुरी तरह से पिटाई की.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फुंकिया निवासी बजरंग दल इकाई अध्यक्ष जगदीश और रतनलाल को गिरफ्तार कर उसकी दो मोटरसाइकिलों को भी जब्त कर लिया. इस घटना को लेकर बंजारा समुदाय ने एसपी को दिए ज्ञापन में जगदीश और रतनलाल समेत 17 लोगों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए कारवाई की मांग की.

और पढ़े -   मुस्लिम ऑटो ड्राइवर हुआ सम्मानित, लड़की को सामूहिक बलात्कार से बचाया था

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE