गुजरात में बीजेपी की विकास गौरव यात्रा पर अंडे फेंके जाने का मामला सामने आया हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार वराचा विधानसभा चुनाव क्षेत्र में बुधवार को पाटीदार समुदाय के लोंगो ने अंडे फेंककर बीजेपी का विरोध किया हैं।साथ ही पाटीदार समुदाय की औरतों ने विरोध दिखाने के लिए घर के बाहर निकलकर थाली भी बजाई।

बीजेपी ने केंद्र में बीजेपी सरकार और राज्य में आनंदी बेन पटेल सरकार के दो साल पूरे होने पर विकास गौरव यात्रा निकालने का निश्चय किया था। यात्रा दोपहर में मारुती चौक से शुरू हुई और कई रिहाइशी इलाकों से गुजरी। यह पूरा इलाका पाटीदार बहुसंख्यक है। विरोध को देखते हुए पहले से भारी संख्या में पुलिस बल तैनात होने के बावजूद रैली पर अंडे फेंके गए और पाटीदार समुदाय की औरतों ने कम से कम पांच जगह थाली बजाकर विरोध किया।

सूरत शहर के बीजेपी अध्यक्ष नीतिन भईयावाला ने कहा,” हमने करनाज विधानसभा में विकास गौरव यात्रा निकाली, इसी तरह की रैली दूसरी जगाहों पर भी निकाली जाएंगी। हमने महसूस किया की पाटीदार समुदाय खुश नहीं है। लेकिन हमें लगता है कि अगले कुछ दिनों में हम उनका समर्थन फिर पा लेंगे।”

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति को सह संयोजक धार्मिक मालवीए ने कहा, ” हमारा समूदाय ने बीजेपी की विकास गौरव यात्रा का समर्थन नहीं किया। इस यात्रा के माध्यम से बीजेपी हमारा समर्थन लेना चाहती थी लेकिन हमारा विरोध जारी रहेगा।”


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें