गौरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी बादस्तूर जारी हैं जिससे रोकने वाला कोई नहीं हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से गौपालक इसका शिकार बने हैं. हालांकि अब तक दलित, मुस्लिम ही गौरक्षा के नाम पर प्रताड़ित होते आ रहे थे. लेकिन इस बार हिन्दू युवकों को निशाना बनाया गया हैं.

यूपी के ग्रेटर नोएडा में गाय और बैल खरीद कर लोट रहे जबर सिंह (35) और भूप सिंह (45) नाम के दो युवको को गौरक्षा के नाम पर पिटा गया. जिसका आरोप हमेशा की तरह बीजेपी और संघ के कार्यकर्ताओं पर ही लगा.

और पढ़े -   मोदी के सर्कुलर को ठुकराकर बोली ममता सरकार - भाजपा से देशभक्ति सीखने की जरूरत नहीं

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जबर और भूप सिंह पास के मेहंदीपुर गांव से गाय और बछड़ा खरीदकर लाए थे और उन्हें लेकर अपने गांव जेवर जा रहे थे. पुलिस के मुताबिक, वे लोग पैदल थे और रास्ते में रुककर पेड़ के नीचे आराम करने लगे. वहीं पर कथित गौरक्षकों का दल पहुंच गया.

शिकायत में भूप सिंह ने पुलिस को बताया कि उन दोनों पर आठ-नौ लोगों ने हमला किया था. भूप सिंह ने बताया कि बिना किसी दुश्मनी के हमला किया गया और उन लोगों ने बिना कुछ पूछे पीटना शुरू कर दिया था. भूप सिंह के मुताबिक, जब पीट रहे लोगों को विश्वास हो गया कि वे लोग गौतस्कर नहीं डेयरी के काम से जुड़े लोग हैं तब जाकर दोनों को छोड़ा गया.

और पढ़े -   बिहार में बाढ़ बरपा रही कहर- अब तक गई 106 लोगों की जान, बढ़ सकता है आंकड़ा

दोनों को पहले पास के प्राइवेट हॉस्पिटल में लेकर जाया गया था जहां से उनको नोएडा जिला अस्पताल भेज दिया गया. डॉक्टर ने बताया कि दोनों के कुछ अंदरूनी चोट और फेक्चर हैं. हालांकि दोनों की हालत गंभीर नहीं है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE