गोंडा के साहबगंज इलाके में रविवार रात करीब सवा आठ बजे अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियारों से हमला कर एक युवक की हत्या कर दी जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वारदात उस वक्त हुई जब तीनों युवक एक मस्जिद से रमजान मे तरावीह पढ़ कर लौट रहे थे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पप्पू मिस्त्री और अरमान और एक अन्य मस्जिद से तरावीह पढ़ कर लौट रहे थे. इसी दौरान साहबगंज घोसियाना इलाके में अज्ञात लोगों ने उन पर हमला बोल दिया. बताया जाता है कि तलवार से हमले के दौरान तीनों की गर्दन पर गंभीर चोटें आई. अस्पताल लाये जाने पर पप्पू मिस्त्री ने दम तोड़ दिया जबकि दोनों की हालत बेहद गंभीर है. यह घटना सीएम योगी के गोंडा से लौटने के कुछ ही घंटों बाद हुई, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है.

डीआईजी रेंज गोंडा सत्यवीर सिंह के अनुसार, “शाम करीब 8:30 बजे घोसियाना मोहल्ले स्थित पीएनबी बैंक के पास पप्पू (24) और अरमान पर अज्ञात हमलावरो ने तलवार से गला रेत दिया. इस हमले में पेशे से एरिया में चूड़ी की दूकान लगाने वाले पप्पू का गला पूरी तरह कट गया, जबकि राजमिस्त्री का कार्य करने वाले अरमान को गंभीर हालात में लखनऊ के ट्रामा सेण्टर रेफर कर दिया.

डीआईजी के अनुसार, पीड़ित परिवार ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है. साथ ही आरोपियों की तलाश जारी है. वही इस घटना से पूरे गोंडा जनपद में तनाव का माहौल है, जिसे देखते हुए घोसियाना मोहल्ले में पीएसी सहित कई थानों की फ़ोर्स को तैनात कर दिया गया है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE