jrm

भारत घुमने आ रहे विदेशी सैलानियों के साथ उत्तरप्रदेश की संस्कारी सरकार में अतिथि देवो भव के तहत ऐसा सम्मान किया जा रहा है कि वे दुबारा भारत आना भी पसंद नहीं करेंगे.

हाल ही में फतेहपुर सीकरी में एक स्विस जोड़े को स्थानीय युवाओं ने डंडों और पत्थरों से पीट-पीट कर लहुलुहान कर दिया था. इनका कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने इन गुंडों के साथ सेल्फी लेने से मना कर दिया था.

ऐसा ही मामला एक बार फिर से सामने आया है. सोनभद्र के राबट्रसगंज रेलवे स्टेशन पर रेलवेकर्मी द्वारा एक जर्मन मूल के व्‍यक्ति को पीटा गया है. बर्लिन निवासी होल्गर इरिक मिस चोपन क्षेत्र के अगोरी में रिसर्च करने के लिए आया था.

swi1
स्विज जोड़ी मेरी द्रोज और क्यून्टीन

वह राबट्रसगंज रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहा था. होल्गर इरिक ने बताया कि रेलवे स्टेशन पर मौजूद नियाज छावनी मुंगेर बिहार निवासी रेलवेकर्मी अमन कुमार ने उनके साथ बदसूलकी शुरु कर दी.

जब उन्होंने मना किया तो उसने उनके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरु कर दी. पुलिस ने इस मामले में अमन यादव नामक शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है.

हालांकि आरोपी का कहना है कि जब मैंने जर्मनी मूल के व्‍यक्ति को ‘वेलकम टू इंडिया’ कहा तो उसने मुझे घूंसा मारा. उसने मुझ पर थूक भी दिया.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE