251 रुपए में स्‍मार्टफोन बेचने वाली रिंगिंग बेल के यूपी के नोएडा स्थित दफ्तर पर शुक्रवार को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापा मारा. इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम इस बात की डिटेल्स पता कर रही है कि इस प्रोजेक्ट के लिए पैसे कहां से आए और किस आधार पर कंपनी सस्ते स्मार्टफोन देने का दावा कर रही है.

251 रुपए में स्‍मार्टफोन बेचने वाली कंपनी के दफ्तर पर इनकम टैक्स का छापा

आयकर विभाग उन दस्तावेजों को भी खंगाल रहा है कि शामली के मध्यमवर्गीय परिवार मोहित गोयल के पास इतने पैसे कहां से आए और उन्होंने इतनी बड़ी कंपनी कैसे खड़ी की. मोहित के पिता परचून की दूकान चलाते हैं. इस बीच मौके पर पुलिस भी पहुंच गई.

बीजेपी सांसद किरीट सोमैया ने भी कंपनी के दावों को घोटाला बताया था. उनके मुताबिक, कंपनी महज तीन महीने पुरानी है और उसके पास कोई भी टेक्निकल डिटेल्स या रजिस्ट्रेशन उपलब्ध नहीं है.

दूसरी तरफ, सैकड़ों की संख्या में उपभोक्ता और व्यापारी कंपनी के नोएडा स्थित ऑफिस पहुंचे और वहां जमकर हंगामा किया. उनके मुताबिक ऑनलाइन बुकिंग फेल होने का बाद कोई मैसेज नहीं मिल रहा है.

दरअसल, रिंगिंग बेल की बुकिंग वेबसाइट www.freedom251.com हाई ट्रैफिक की वजह से गुरुवार को क्रैश हो गई थी, लेकिन शुक्रवार को फिर से ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो गई.

वेबसाइट के मुताबिक, बुक करने के बाद पेमेंट लिंक 48 घंटे के भीतर ईमेल के जरिए भेजा जाएगा. इधर, हैंडसेट 30 जून तक कूरियर के माध्यम से भेजा जाएगा, जिसके लिए 40 रुपए शिपिंग चार्ज लिया जाएगा. (pradesh18)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE