बिहार के अररिया से आरजेडी सांसद एवं एच डी देवगौड़ा सरकार में गृह राज्य मंत्री रहे 74 वर्षीय मोहम्मद तस्लीमुद्दीन का लंबी बीमारी के बाद आज देहांत हो गया है.

मोहम्मद तस्लीमुद्दीन बिहार के अररिया सीट से 5 बार से सांसद थे. हाल ही में उन्हें तबीयत अचानक बिगड़ने पर अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालत गंभीर होने की वजह से वे वेंटिलेटर पर थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी.  उन्हें खांसी में खून की समस्या भी हो रही थी. 5 बार सांसद और आठ बार विधायक रहे तस्लीमुद्दीन बिहार में राबड़ी देवी की सरकार में कैबिनेट मंत्री भी रह चुके हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तसलीमुद्दीन के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की. नीतीश ने अपने शोक संदेश में कहा है कि सांसद मोहम्मद तसलीमुद्दीन एक प्रख्यात राजनेता एवं प्रसिद्ध समाजसेवी थे. उनके निधन से न केवल सामाजिक बल्कि राजनीति के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है.

मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों, अनुयायियों एवं प्रशंसकों को दु:ख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

नीतीश ने कहा कि राज्य सरकार सांसद मोहम्मद तसलीमुद्दीन के पार्थिव शरीर को चेन्नई से पटना लायेगी और राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE