police

उत्तरप्रदेश के आगरा जिले में दलित युवक के साथ मारपीट कर उसके गुप्तांग में पेट्रोल डालने की घिनोनी खबर सामने आई हैं. भैंस चुराने के आरोप में कुछ ऊँची जाति के लोगों ने दलित युवक को सबक सिखाने के लिए पहले तो उसके कपडे फाड़कर उसकों पेड़ पर लटकाकर मारपीट की और फिर उसके गुप्तांग में पेट्रोल भी डाला.

यह घटना केसी गांव की बताई जा रही हैं. पीड़ित 16 वर्षीय एक किशोर हैं. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया हैं. पीड़ित के पिता वीरेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि उनके बेटे बंटी को कुछ लोगों का गैंग भैंस चुराने के आरोप में घर से उठाकर ले गये थे.

और पढ़े -   योगीराज में नहीं थम रहे दलितों पर जुल्म, दलित दंपति की गला काटकर हत्या

भैंस के लिए उन्होंने घर में तलाशी भी ली थी लेकिन उन्हें कोई भैंस नहीं मिली. जिसके बाद उन्होंने बंटी  के साथ मारपीट की. पिता वीरेंद्र का आरोप हैं कि ‘जब इतने जुल्म से भी उनका मन नहीं भरा, तो उसे पेड़ पर लटकाकर पेट्रोल छिड़का और इंजेक्शन देकर उसे मारने की कोशिश भी की.

पिता के अनुसार गांव के बाकी लोगों ने जब बीचबचाव किया, तब जाकर उन्होंने बंटी को छोड़ा. पुलिस ने एससीएसटी ऐक्ट, आईपीसी की धारा 352 के तहत केस दर्ज कर पीड़ित को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. आरोपियों की पहचान रिंकू यादव, महेश यादव, निशू यादव, अशी यादव व सचिन यादव नाम से हुई है.

और पढ़े -   प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर बीजेपी विधायक ने लुटे गरीबों से करोड़ो रूपये

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE