बढ़ती बेरोजगारी और मोदी सरकार द्वारा किये रोजगार के वादे के जुमले साबित होने के बाद अब नौजवान युवक भड़क उठे है. इसी कड़ी में बिहार के नालंदा में विरोध प्रदर्शन कर रहे युवकों ने स्थानीय रेलवे स्टेशन को आग के हवाले कर दिया.

भारतीय रेलवे में नौकरी की मांग कर रहे प्रदर्शनकारियों ने बिहार शरीफ रेलवे स्टेशन पर जमकर उत्पात मचाया और तोड़फोड़ की. बिहार शरीफ रेलवे स्टेशन के स्टेशन अधीक्षक श्यामू चौधरी ने बताया, “प्रदर्शनकारियों ने पूछताछ, पार्सल और बुकिंग कार्यालयों की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया और सामान को आग लगा दी.

और पढ़े -   देखें तस्वीरें: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में कुछ ऐसे मनाया गया जश्न ए आजादी

उन्होंने बताया कि इसके अलावा वे बुकिंग कैश भी लूटकर ले गए. इस उपद्रव के कारण मची भगदड़ में एक महिला की मौत की खबर भी है. प्रदर्शनकारी छात्रों ने नौकरी की मांग को लेकर शुक्रवार को बिहार शरीफ स्टेशन पहुंच कर रेलवे पटरी को जाम कर दिया. करीब तीन घंटे से ज्यादा समय तक पटना-राजगीर रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन भी ठप रहा.

छात्रों का आरोप है कि केंद्र सरकार ने उनके साथ धोखा किया है. छात्र केंद्र सरकार पर नौकरी नहीं देने का आरोप लगा रहे थे. हंगामा कर रहे छात्रों को शांत कराने जब पुलिस पहुंची, तब छात्रों ने पुलिस पर पत्थरबाजी शुरू कर दी. नालंदा के पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि 17 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

और पढ़े -   बिहार: 700 करोड़ के सृजन घोटाला में आया बीजेपी नेता विपिन शर्मा का नाम

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE