झांसी. सर्राफा व्यापारी रोजाना कोई न कोई तांडव कर रहे हैं। उनके इस विरोध के अभी तक दो ही नेता जिम्मेदार हैं। एक हैं देश के पीएम मोदी तो दूसरे वित्त मंत्री अरुण जेटली। दोनों का ही लगातार विरोध किया जा रहा है। आज व्यापारियों ने हद कर डाली। महानगर के प्रमुख चौराहा पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस मौके पर किन्नरों ने भी अपने अंदाज में सर्राफा व्यापारियों का समर्थन किया।

PM मोदी की श्रद्धांजलि सभा, जमकर नाचे किन्नर

सर्राफा व्यापारियों बढ़ी हुई एक्साईज ड्यूटी व पैन कार्ड की अनिवार्यता को समाप्त करने के लिए रोजाना महानगर में तांडव कर रहे हैं। कभी सडक़ों पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे हैं तो कभी ट्रेन रोक कर आक्रोश जता रहे हैं। इससे पहले भी व्यापारी अपनी हदों को पार कर चुके हैं। इससे पहले व्यापारी विरोध में पीएम व वित्त मंत्री की शव यात्रा निकाल कर उसका अंतिम संस्कार चुके हैं तो वहीं अब उनकी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। इलाईट चौराहे पर व्यापारियों ने पीएम मोदी व वित्तमंत्री का चित्र लगा कर उन्हें श्रद्धांजलि दी तथा उनके चित्र पर जूतों की माला पहनाईं। दूसरी ओर उनकी श्रद्धांजलि सभी में किन्नर पहुंचे और व्यापारियों का खुल कर समर्थन किया।
उनके इस अनोखे प्रदर्शन को देखने के लिए प्रमुख चौराहे पर भीड़ एकत्र हो गई। वहां से निकल रहे जिस-जिस राहगीर ने भी व्यापारी के इस विरोध को देखा उसने भारत के संविधान को कोसना शुरू कर दिया। इनमें से कुछ राहगीर तो व्यापारियों को बर्गालते हुए निकल गए।  (newspoint360)

लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें