pakki khamariya

उधम सिंह नगर – शहर से तेरह किलोमीटर दूर स्थित गाँव पक्की खमरिया में एक शख्स ने अपनी पत्नी तथा दो मासूम बच्चों की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी वहीँ तीन साल की मासूम बेटी की हालत नाज़ुक बनी हुई है. घटना इतना भयावह है की जो भी गांव का व्यक्ति इस घटना पर चर्चा करता है उसका दिल पसीज उठता है।

हर बार अपनी नयी कहानी गढ़ता आरोपी पुलिस के सामने शातिराना अंदाज़ में बरगलाने की कोशिश कर रहा है, इससे पुलिस की परेशानी भी बढ़ गई है। शुक्रवार दोपहर बाद मृत महिला के परिजन बरेली से उसके गांव खमरिया पहुंच गए, इसके बाद पुलिस ने शवों को महिला के परिजनों को सौंप दिया।

क्या था मामला

कोतवाली पुलिस के अनुसार कच्ची खमरिया निवासी ज्ञानी बृहस्पतिवार को देर शाम घर पहुंचा और उसने पत्नी पार्वती, पुत्री ममता, राधा और पुत्र सागर के साथ घर में आंगन में बैठकर खाना खाया था।

खाना खाने के कुछ देर बाद भी ज्ञानी का अपनी पत्नी से विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि दोनों काफी देर तक लड़ते झगड़ते रहे। बाद में पार्वती ने बच्चों को सुला दिया और पास के ही पलंग पर खुद भी लेट गई। इस दौरान पहले से ही खार खाए बैठे ज्ञानी को पत्नी का इस तरह का व्यवहार नागवार गुजरा और उसने पत्नी की गर्दन काट डाली। पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद उसने अपनी 11 वर्षीय पुत्री ममता और 6 वर्षीय पुत्र सागर पर भी कांपे से वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। इस बीच उसने बगल में ही सो रही अपनी तीन साल की मासूम पर वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद वह कांपा हाथ में लेकर उसे छिपाने के लिए निकल पड़ा।

बताया जा रहा है कि कांपे को छिपाने के बाद वह मलसा गिरधरपुर स्थित अपने एक रिश्तेदार के यहां पहुंच और कपड़े बदलकर फिर गांव आ धमका। इस बीच किसी अनहोनी की आशंका से लोग सिहर उठे। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर खेत से कांपा भी बरामद कर लिया। इधर शुक्रवार को हत्यारोपी को अदालत में पेश करने बाद जेल भेज दिया गया।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें