मंदसौर में किसानों पर गोलीबारी में हुई 5 किसानों की मौत के बाद बीजेपी चारो और से घिर गई है. हालांकि बीजेपी ने इस हिंसा को भडकाने के लिए काग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है, तो वहीँ बीजेपी के वरिष्ट नेता बाबूलाल गौर ने इस के लिए पूरी तरह राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को जिम्मेदार माना है.

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने कांग्रेस का हाथ होने से इनकार करते हुए कहा कि सरकार अगर किसानों से बातचीत करने का रास्ता अपनाती तो आंदोलन हिंसक नहीं होता. उन्होंने कहा, बातचीत के जरिए हल निकालने की कोशिश करनी चाहिए थी.

गौर ने कहा कि इस समय मध्यप्रदेश सहित पूरे देश का किसान परेशान है. उन्होंने कहा, किसानों से बात करने की जगह सीएम शिवराज सिंह ने न सिर्फ किसान संघ से बात कर आंदोलन से जुडे अन्य किसान संगठनों की उपेक्षा की और पार्टी के किसान मोर्चा से सम्मान समारोह आयोजित करवाने का एलान कर किसानों की नाराजगी बढ़ाने का काम किया है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान से पूर्व मुख्यमंत्री के बयान को लेकर चर्चा की तो प्रदेश अध्यक्ष ने इस बयान पर आपत्ति दर्ज कराई है. प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि, मैं बाबूलाल गौर की बात से सहमत नहीं हूं.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE