rub

26 नवंबर 2005 को गांधी नगर के पास फर्जी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए गैंगेस्टर सोहराबुद्दीन शेख के भाई रुबाबुद्दीन शेख पर नागदा में जान लेवा हमला हुआ हैं. इस हमलें में रुबाबुद्दीन और उनका बॉडीगार्ड घायल हुआ हैं जिनका उज्जैन के अस्पताल में इलाज चल रहा हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रुबाबउद्दीन ने एफआईआर में कहा कि सोमवार शाम 4 बजे वह दिवाली की बधाई देने प्रकाश नगर गली नंबर में गाइड टेलर के यहां गया था. पास ही विश्व हिंदू परिषद (विहिप) नेता भेरूलाल टांक का घर है. उन्होंने उनके आने पर आपति की. जिसके बाद विवाद शुरू हो गया. रुबाब ने आगे कहा कि इस दौरान टांक व उनके समर्थकों ने लट्ठ व पाइप से हमला कर दिया. साथ ही टेलर के घर में भी तोड़फोड़ की

और पढ़े -   आखिर संघ की मदद से महाराणा प्रताप ने मुग़ल बादशाह अकबर को हरा ही दिया

एफआईआर में रुबाब ने वीएचपी नेता पर हवाई फायर करने का भी आरोप लगाया . इस दौरान रुबाब के साथ उसके दो गनमैन सर्वेशसिंह कुशवाह और रवींद्र कुमार भी थे. वीएचपी नेता और उसके समर्थकों की मारपीट से कुशवाह की पसली भी टूट गई.

रुबाबउद्दीन की शिकायत पर भेरूलाल टांक सहित 39 लोगों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया है. जांच के बाद गिरफ्तारी की जाएगी. – अजय वर्मा, मंडी थाना प्रभारी, नागदा

और पढ़े -   मुजफ्फरपुर में वक्फ की जमीन को लेकर विवाद, पुलिस ने शिया धर्मगुरु को किया गिरफ्तार

गौरतलब रहें कि गुजरात एटीएस ने गैंगस्‍टर सोहराबुद्दीन शेख और उसकी पत्‍नी कौसर बी की उस वक्‍त कर दी थी जब वे पुलिक निगरानी में हैदराबाद से महाराष्‍ट्र के सांगली जा रहे थे. यह फर्जी एनकाउंटर 26 नवंबर 2005 को गांधी नगर के पास हुआ था.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE