बिहार में बेगूसराय में एक शर्मनाक मामला सामने आया है. जिले के वीरपुर गांव के एक निजी स्कूल में यूनिफॉर्म के पैसे समय पर जमा नहीं करवाने पर बच्चियों को अर्द्धनग्न कर घर भेज दिया.

स्थानीय एसपी रंजीत मिश्रा के अनुसार, लड़कियों के पिता की शिकायत पर टीचर अंजना कुमारी और स्कूल के डायरेक्टर एनके झा को शुक्रवार रात को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों आरोपियों को शनिवार को मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

और पढ़े -   जानिए: चांद खान के बारे में, जो हर साल घर पर लहराते है तिरंगा

पीड़ित बच्चों के पिता चुनचुन शाह ने बताया, ‘मेरी दोनों बेटियां बेगूसराय के एक निजी स्कूल में पढ़ती हैं, एक नर्सरी में और दूसरी पहली क्लास की छात्रा हैं.’ उन्होंने बताया कि शुक्रवार को वह बेटियों से मिलने स्कूल गए थे, तभी छोटी बेटी ने बताया कि शिक्षिका उससे मिलना चाहती है.

चुनचुन शाह ने कहा, ‘मैं शिक्षिका से मिला था और उनसे कहा कि जून में यूनिफॉर्म के पैसे दे पाउंगा.’ पिता के लौटने के बाद स्कूल प्रशासन ने बच्चियों के कपड़े उतरवा दिए.

और पढ़े -   अंधविश्वास से होगा इंसेफेलाइटिस का इलाज, अस्पताल के पलंगों पर बिछाई गई भगवा चादर

बिहार के शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने इस घटना की निंदा की है और मामले की जांच करने का भरोसा दिया है। इस घटना के बाद बच्चियां सदमे में बताई जा रही हैं। बच्चियों के पिता ने मुफस्सिल थाने में एफआआईआर दर्ज कराई है


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE