जबलपुर कांग्रेस के पूर्व ग्रामीण अध्यक्ष रूपेंद्र पटेल पर नौकरानी के आठ साल के मासूम बच्चे के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है. पुलिस ने कांग्रेस नेता के खिलाफ धारा 377 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

कांग्रेस के नेता ने किया आठ साल के मासूम से दुष्‍कर्म

2013 के चुनाव में पनागर विधानसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार रहे रूपेंद्र पटेल के खिलाफ नौकरानी ने उसके 8 साल के बेटे के साथ कई बार अप्राकृतिक कृत्य किए जाने का मामला दर्ज कराया है.

बच्चे की मां का कहना है कि वो पिछले 5 साल से रूपेंद्र पटेल के सरस्वती कॉलोनी स्थित मकान में झाड़ू-पोछा लगाने का काम कर रही है. अक्सर दूसरे घरों में काम पर जाने के दौरान वह अपने बेटे को रूपेंद्र पटेल के घर छोड़ जाया करती थीं.  आरोप है कि इसी दौरान रूपेंद्र पटेल ने तीन से चार बार उसके मासूम बेटे के साथ दुष्कर्म किया.

मासूम बच्चे ने कुछ दिन पहले यौन शोषण का खुलासा  किया था. इसके बाद लघु शंका के दौरान खून आने और दर्द होने की शिकायत की गयी, जिसके बाद परिजन उसे डॉक्टर के पास लेकर गए थे.

डॉक्टर ने बच्चे के साथ गलत हरकत होने की पुष्टि की है. इसी के बाद परिजनों ने कांग्रेस नेता पर आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

सीएसपी हरिओम शर्मा के मुताबिक पीड़ित बच्चे की मां की शिकायत पर कांग्रेस नेता रूपेंद्र पटेल के खिलाफ पास्को एक्ट सहित आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस का कहना है कि बच्चे का मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है और जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद रूपेंद्र पटेल के खिलाफ नियमानुसार वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. साभार: न्यूज़ 18


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें