धार भोजशाला विवाद को लेकर कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने विश्व हिंदू परिषद को अपने निशाने पर लिया है. दिग्विजय सिंह ने कहा है कि जब भोजशाला में किसी की मूर्ति ही नहीं है तो वहां विश्व हिन्दू परिषद के लोग किसकी पूजा करने जाते हैं.

दिग्विजय का विवादित बयान, बोले- 'जब मूर्ति नहीं तो भोजशाला में किसकी पूजा होती है'

दरअसल, विश्व हिन्दू परिषद और उससे जुड़े संगठन वसंत पंचमी के दिन पूरे वक्त पूजा-अर्चना करने की बात पर अड़े हुए है. एएसआई के प्रावधानों के तहत मंगलवार और वसंत पंचमी के दिन हिन्दुओं को पूजा की अनुमति मिली है. वहीं, मुस्लमानों को शुक्रवार को नमाज के लिए अनुमति मिली हुई है. इस बार वसंत पंचमी और शुक्रवार एक दिन होने की वजह से टकराव बढ़ता जा रहा है.

मैहर में चुनाव प्रचार के बाद भोपाल लौटे दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में होने वाले किसान सम्मेलन को लेकर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बताएं कि किसानों को कितनी राशि देने वाले हैं.

बीफ मामले पर हरियाणा सरकार पर हमला

दिग्विजय सिंह ने बीफ मामले में हरियाणा सरकार को घेरते हुए कहा कि यह राज्य हमारे देश से बाहर नहीं है. दरअसल, जगदीश खट्टर सरकार के मंत्री अनिल विज ने एक दिन पहले कहा था कि गौमांस खाने वाले जो लोग गोमांस खाए बिना नहीं रह सकते उन्हें हरियाणा में आने की जरूरत नहीं है.

अब कई राज सामने आएंगे

मुंबई हमले के आरोपी डेविड कोलमेन हेडली के खुलासे पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि अभी राज पर से पर्दा उठना शुरू हुआ है. उन्होंने कहा कि अभी कई ऐसे राज है, जो अभी खुलकर सामने नहीं आए है. (pradesh18)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें