up police inhuman face disclose

अगवानपुर गांव के 68 साल के बुजुर्ग दलित देवी सिंह को इसलिए पीटा गया कि सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर रघुवीर सिंह को पगड़ी बांधना चाहते थे. बीते दो दिनों से वह अपना इलाज करवाने के लिए पुलिस के सामने गुहार लगा रहे हैं.

रविवार को ग्रीन एस्टेट एंड एचआरई प्लॉट होल्डर एसोसिएशन के पौधरोपण समारोह में सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर को रघुवीर सिंह को पगड़ी बांधने गए थे. इस दौरान भूमाफिया गैंग की दबंग महिलाओं ने देवी सिंह को सोसिएशन के सदस्यों के साथ देखा तो वे भड़क गर्इं और उन्होंने देवी सिंह पर हमला कर दिया. इस दौरान दबंग महिलाओं और उनके पतियों ने मार-मार कर अधमरा कर दिया.

और पढ़े -   शिवराज के तेरह सालों के शासन में 15 हजार किसानों ने की आत्महत्या

इस हमलें में देवी सिंह बुरी तरह घायल हो गए हैं. उन्हें अंदरूनी चोटें आई हैं और उनके हाथ में हड्डी पर भी गहरी चोट लगी है. जिसके बाद डाक्टरों ने उनके हाथ पर पलास्टर कर दिया. इस मामलें को लेकर देवी सिंह ने पुलिस चौकी और थाने में शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.

मंगलवार को परिजनों ने पुलिस कमिश्नर डॉक्टर हनीफ कुरैशी के दफ्तर में लिखित शिकायत कर दी. अपनी शिकायत में उन्होंने कहा है कि वे दलित हैं और 68 साल की उम्र में मेहनत-मजदूरी कर गुजर-बसर कर रहे हैं. देवी सिंह की मांग है कि उपरोक्त दोषियों के खिलाफ कठोर कानूनी कायर्वाही की जाए और एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उन्हें इंसाफ दिलाया जाए.

और पढ़े -   अध्यापकों ने पहले मुस्लिम छात्र की दाढ़ी-मूंछ काटी, फिर स्कूल में ही बनाया बंधक

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE