पुलिस के मुताबिक बडगांव थाना क्षेत्र के गांव अंबेहटा चांद के ग्रामीणों ने गोमांस ले जाने के आरोप में नौशाद पुत्र अख्तर अली और इलियास पुत्र शरीफ निवासी चकवाली थाना रामपुर को अंबेहटा चांद स्थित धर्म कांटे के पास पकड़ कर पिटाई की।

msid-48424909,width-300,resizemode-4,Beef

पुलिस ने गोमांस के आरोप में नौशाद पुत्र अख्तर अली और इलियास पुत्र शरीफ को गिरफ्तार कर लिया है। अंबेहटा चांद निवासी विशाल पुत्र कुशलपाल की तहरीर पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर मांस का नमूना परीक्षण के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक बडगांव थाना क्षेत्र के गांव अंबेहटा चांद के ग्रामीणों ने गोमांस ले जाने के आरोप में नौशाद पुत्र अख्तर अली और इलियास पुत्र शरीफ निवासी चकवाली थाना रामपुर को अंबेहटा चांद स्थित धर्म कांटे के पास पकड़ कर पिटाई की। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार मामले की जांच शुरू कर दी है।

मारपीट की घटनाओं में महिला समेत आधा दर्जन हुए घायल : मारपीट की अलग-अलग घटनाओं में महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। जानकारी के मुताबिक देवबंद कोतवाली के गांव भाटौल निवासी सत्यवीर ने देवबंद कोतवाली में तहरीर देते हुए कहा कि गांव के ही नेत्रपाल, संदीप और सुनील आदि उसके परिवार से रंजिश रखते हैं। इसी रंजिश को लेकर इन लोगों ने उसके साथ गाली-गलोज शुरू कर दी। सत्यवीर का आरोप है कि जब उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने लाठी-डंडों से उन्हें मारपीट कर घायल कर दिया। सत्यवीर ने बताया कि बीच-बचाव करने आए उसके पिता रूल्हा सिंह के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की। (Jansatta)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें