इलाहाबाद. आज राजनीति मे बयान बहादुर बनने की जंग जारी हैं। कोई लोकप्रियता हासिल करने के लिए बोल रहा है, तो कोई प्रतिस्र्पधा की राजनीति मे अपने आलाकमान की नजरो में आने के लिए देश भर में अपनी अपनी बौद्धिक क्षमता का परिचय दे रहे हैं। ऐसे ही इलाहाबाद के भाजयुमो के प्रांतीय जिला उपाध्यक्ष श्याम प्रकाश द्धिवेदी ने ओवैसी की जुबान काटने वाले को एक करोड़ रूपया देने का एलान कर दिया, यह बयान ओवेसी के भारत माता की जय ना बालने पर प्रतिक्रिया थी लेकिन उनका ये एलान उन्ही के लिए महंगा पड़ गया।
statement
 भाजपा जिला अध्यक्ष ने उन्हे जम कर फटकार लगायी अब तो पाटी के बाहर जाने की नौबत आ गई है। बडे नेताओ पर बयान देकर चर्चित होने की होड़ छात्रनेताओ से लेकर राजनेताओ के बीच खुब प्रचलित हैं ।भारत माता की जय के विरोध मे ओवैसी के बयान से नाराज नेता जी ने जो फरमान जारी किया उससे ओवैसी की कम इनकी खुद की ज्यादा फजीहत हो गई ।
इस मामले मे जिले के बडे़ नेताओ का कहना है इस बयान के लिए वो खुद जिम्मेदार हैं । कोई भी कार्यकर्ता पार्टी लाइन से आगे जाएगा। तो उसका निर्णय पार्टी के नेता लेगें किसी को भी फालतू की बयान बाजी नही करनी चाहिए । श्याम प्रकाश द्धिवेदी से इस मामले पूछे जाने पर कहा की जबान से निकल गया लेकिन बातो बातो मे फिर बोल बैठे की ओवैसी बोल सकता है तो मै क्यो नही । और यह राजनीतिक बातें ना कोई जबान काटेगा और ना कोई रकम देगा। (patrika)

लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें