भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राजस्थान में दलितों के घर जाकर भोजन कर रहे है तो वहीँ दूसरी और बीजेपी शासित उत्तरप्रदेश में दलितों के साथ जानवरों से भी बदतर सलूक किया जा रहा है. आये दिन यूपी में दलित अत्याचार के मामले सामने आ रहे है.

ताजा मामला हमीरपुर जिले का है. रहक गांव में सरकारी हैण्डपंप छू लेने पर दबंगों ने दलित युवक पर कुल्हाड़ी से हमला कर लहुलुहान कर दिया. इस हमले में दलित युवक सिर फट गया. साथ ही वारदात को अंजाम देने के बाद एलान किया कि यदि किसी ने भी इस हैण्डपंप को छूने की कोशिश की तो उसका भी ऐसा ही हाल होगा.

और पढ़े -   पश्चिम बंगाल: निकाय चुनाव में चला ममता का जादू, निकली मोदी लहर की हवा

पीड़ित गोली अहिरवार (55) ने बताया कि वह उसके घर के सामने सरकारी हैण्डपंप पर बाल्टी लेकर पानी भरने के लिये पहुंचा तो पड़ोस के ही हल्के सिंह ठाकुर ने अन्य के साथ मिलकर पानी भरने से उसे वहीं रोक दिया. जब इस बात का विरोध किया तो सब उस पर टूट पड़े और  कुल्हाड़ी से हमला कर उसे घायल कर दिया.

और पढ़े -   बीजेपी नेता के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, चार महिला गिरफ्तार

घटना के बाद युवक को खून से लथपथ चिकासी थाने ले जाया गया जहां पुलिस ने तहरीर लेने के बाद इलाज के लिये उसे राठ सीएचसी भेजा दिया. चिकासी के इंसपेक्टर सीएस चौधरी ने बताया कि हैण्डपंप में पानी भरने के दौरान दलित को कुल्हाड़ी से मारी गयी. मामला दर्ज कर घायल को मेडिकल के लिये हमीरपुर भेजा गया है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE