उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक दलित किशोर का सिर मूंड कर उसे अपमानित किया गया. उसके गले में जूते चप्पलों की माला पहनाकर उसे पूरे गांव में घुमाया गया. उससे पहले लड़के की जमकर पिटाई भी की गई.

अत्याचार के यह सनसनीखेज मामला जिले के माखी थानाक्षेत्र का है. जहां दबौली गांव में एक 16 वर्षीय दलित किशोर के साथ दंबगों ने पहले जमकर मारपीट की. और बाद में उसका सिर मूंडकर उसे पूरे गांव में घुमाया. गांव लोग इस घटना के वक्त मूक दर्शक बने रहे.

और पढ़े -   बाल तस्करी मामला: बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय और रूपा गांगुली को नोटिस

दलित युवक के पिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है

घटना के बाद किसी ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. पीड़ित किशोर के पिता ने मौके पर पहुंची पुलिस को सारा माजरा बताया. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए उनकी शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

पीड़ित किशोर के पिता ने आरोप लगाया है कि एक ईंट भट्ठे के पास उनकी जमीन है, जिस पर भट्ठा मालिक कब्जा करना चाहता है. उसी ने उनके नाबालिग बेटे के साथ इस घटना को अंजाम दिया है. वह पहले भी उनकी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश कर चुका है.

और पढ़े -   आरएसएस विचारक के खिलाफ दंगा भड​काने के आरोप में गैर जमानती वारंट जारी

सफीपुर के क्षेत्राधिकारी ने बताया कि तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए इस घटना की जांच एक सीनियर इंस्पेक्टर को सौंपी गई है. घटना के बाद से पीड़ित का परिवार काफी डरा हुआ है. (Aaj Tak)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE