dalit-girl-gang-raped-in-barabanki-one-accused-arrested.
थाने के बाहर माँ के साथ रेप पीड़िता

बाराबंकी। – गैंगरेप की शिकार लड़की ने दो आरोपियों सहित एक महिला और एक अन्य व्यक्ति पर आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़ित छात्रा बाराबंकी के थाना मसौली इलाके के एक गांव की रहने वाली है।

छात्रा ने बताया कि 29 दिसंबर, 2015 की सुबह नौ बजे जब वह गांव के बस स्टैंड पर बस इन्तजार कर रही थी, उसी दौरान उसके गांव का धर्मेन्द्र उर्फ नरेंद्र बस ड्राइवर मिट्ठू नाम के एक व्यक्ति के साथ वहां रुका और शहर तक बाइक से छोड़ने का भरोसा देकर अपनी बाइक पर बैठाकर चल दिया।

पीड़ित लड़की के मुताबिक, उसके कॉलेज से पहले ही मिट्ठू चाय पीने के लिए रुका और उसने उसे भी चाय पिला दी। लड़की का कहना है कि चाय पीने के बाद वह बेहोश हो गई और जब शाम को उसे होश आया तो उसने खुद को एक मकान के अंदर पाया।

पुलिस को दी गयी लिखित शिकायत में पीड़ित ने आरोप लगाया है कि रात के दौरान इन दोनों आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार कर मोबाइल फोन से उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई और इंटरनेट पर उसे अपलोड करने की धमकी देकर लगातार उसका शारीरिक शोषण किया गया। सुबह होते ही धर्मेन्द्र तो वहां से निकल गया लेकिन उसके बाद पांच दिनों तक मिट्ठू उसका शारीरिक शोषण करता रहा।

पीड़िता ने बताया कि पांच दिन बाद मिट्ठू ने उसे वह उसी मकान में किराए पर रहने वाली किरन नाम की महिला और एक व्यक्ति के हवाले कर दिया और वहां से चला गया। जिसके बाद महिला और उक्त व्यक्ति ने पैसे लेकर दूसरे लोगों के साथ हम बिस्तर होने को प्रताड़ित किया।

बेटी गायब के बाद थानों के चक्कर काटती रही मां

उधर, पीड़ित लड़की की मां का कहना है कि लड़की के गायब होने के बाद ही उन्होंने थाना मसौली पुलिस से गुहार लगाई थी, मगर थाना पुलिस से उन्हें आश्वासन सिर्फ देती रही। सात फरवरी को मौका पाकर आरोपियों के चंगुल से निकलकर पीड़ित छात्रा किसी तरह घर पहुंची तो उन्हें पूरा घटनाक्रम पता चला।

जिसके बाद पीड़ित छात्रा और उसकी मां थाना मसौली में गई लेकिन उसकी एफआईआर दर्ज नहीं की गई। पीड़ित की मां का कहना है कि वो महिला थाने भी गई, वहां भी कोई सुनवाई नहीं हुई।

मामला जब पुलिस के बड़े अधिकारियों के संज्ञान में आया, जिसके बाद थाना मसौली पुलिस हरकत में आई और आरोपियों के खिलाफ मंगलवार को मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने एक आरोपी धर्मेन्द्र उर्फ़ नरेंद्र को हिरासत में ले लिया है और दूसरा आरोपी मिट्ठू कुछ दिन पूर्व हुई एक बच्चे की हत्या के मामले में जेल में बंद है।

पकड़े गए आरोपी धर्मेन्द्र ने अपने ऊपर लगे आरोप में सफाई दी है और कहा कि बिल्कुल निर्दोष है और जमीनी विवाद में फंसाया जा रहा है।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें