रेल यात्रियों की सुरक्षा के नाम पर किराए में बढोतरी करने वाली मोदी सरकार रेल हादसे रोकने में पूरी तरह से नाकाम हो चुकी है. आए दिन रेल हादसे सामने आ रहे है.

बिहार के हटिया रेलवे स्टेशन से मंगलवार शाम चली मौर्य एक्सप्रेस ट्रेन में बुधवार को करंट दौड़ गया. इससे तीन यात्री घायल हो गए और सभी यात्रियों में भगदड़ मच गई. सभी घायल यात्रियों को बेगुसराय रेलवे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

और पढ़े -   मदरसे के पानी में जहर मिलाने की घटना थी पूर्व नियोजित: सलमा अंसारी

रांची रेलवे स्टेशन से यह ट्रेन मंगलवार शाम सवा पांच बजे चली थी. इसमें करीब 900 यात्री सवार थे. ट्रेन गोरखपुर जा रही थी. बछवाड़ा रेलवे स्टेशन से ट्रेन चलने के बाद सुबह तकरीबन 6:10 बजे 27 नंबर रेलवे गुमटी के पास पहुंची थी. ट्रेन के कोच एस 7 में स्लीपर सीट के पास लगे पंखे से अचानक धुंआ निकलने लगा.

इस दौरान यात्री को लगा कि बिजली की शार्टसर्किट के कारण धुंआ निकल रहा है. हालांकि कुछ यात्रियों को करंट का झटका महसूस हुआ. उसके बाद  यात्रियों ने वैक्यूम कर ट्रेन को रोका दिया और नीचे उतर गए. इसी दौरान करंट की चपेट में आने से तीन यात्री झुलस गए.

और पढ़े -   इस्लाम अपनाने पर हुई थी फैजल उर्फ अनिल की हत्या, अब पिता ने भी अपनाया इस्लाम

दलसिंहसराय आरपीएफ पोस्ट प्रभारी धनंजय कुमार ने ट्रेन में करंट प्रवाहित होने की पुष्टि की है, लेकिन यात्रियों के घायल होने की बात से उन्होंने इन्कार किया है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE