मथुरा: ये बात हैरान करती है कि कृष्णनगरी के आस-पास के इलाके में अब राह चलते भी महिलाएं महफूज नहीं हैं। दरअसल, सामूहिक दुष्कर्म की ये वारदात कुछ यही हकीकच बयां कर रही है।

यूपी के मथुरा के थाना महावन के रमणरेती इलाके में गुरुवार रात आठ बजे गोकुल की ओर जा रही महिला से तीन लोगों ने जंगल में ले जाकर बलात्कार किया।

राहगीरों ने मौके से दो आरोपी पकड़े, एक है मौजूदा प्रधानमहिला के शोर मचाने पर कुछ राहगीर वहां पहुंचे और दो आरोपियों को मौके से दबोच लिया। सूचना पर महावन पुलिस पहुंच गई। दबोचा गया एक आरोपी थाना महावन क्षेत्र के गांव का पूर्व प्रधान है और दूसरा छाता का मौजूदा प्रधान है।

पुलिस को मिली तहरीर के मुताबिक गुरुवार रात आठ बजे महावन थाना क्षेत्र में रमणरेती आश्रम रोड पर एक महिला पैदल गोकुल की ओर जा रही थी। टाटंबरी आश्रम के निकट जंगल में तीन लोगों ने महिला को पकड़ लिया और एकांत में ले गए।

राहगीरों ने मौके से दो आरोपी पकड़े, एक है मौजूदा प्रधान:

महिला को जंगल में ले जाकर सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया गया। महिला के शोर मचाने पर कुछ राहगीर रुके और मौका-ए-वारदात पर पहुंचे।

राहगीरों ने वहां दो लोगों को पकड़ लिया और तीसरा भाग गया। राहगीरों ने महावन पुलिस को सूचना दी। पुलिस दोनों को लेकर थाने आ गई।

एसपी देहात अरुण कुमार सिंह ने बताया गया पकड़े गए लोगों में एक आरोपी महावन क्षेत्र के गांव का पूर्व प्रधान है और दूसरा छाता क्षेत्र के गांव का प्रधान हैं। एक प्रधान पर दुष्कर्म का आरोप है तो दूसरा मामले में गवाह है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और महिला से असलियत जानने का प्रयास कर रही है।

प्राथमिक तौर पर पुलिस मामले को पूर्व नियोजित मान रही है। महिला ने आरोपियों पर दुराचार का आरोप लगाया है और मेडिकल के लिए खुद को तैयार बताया है। (अमर उजाला)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें