बड़ौदा। पिछले कुछ महीनों से भारतीय क्रिकेटर्स का शादी करने का सिलसिला शुरू हुआ है और इसी कड़ी में अगला नाम ऑलराउंडर इरफान पठान का रहेगा। इरफान अगले महीने शादी करेंगे।

अनुभवी ऑलराउंडर हरभजन सिंह ने अक्टूबर के अंत में अभिनेत्री गीता बसरा के साथ शादी की थी। इसके कुछ समय बाद रोहित शर्मा ने गर्लफ्रेंड रितिका सजदेह से शादी की थी। ‍कुछ दिनों पूर्व मोहित शर्मा ने सगाई कर ली थी और अब इरफान की फरवरी में शादी होने की खबर सामने आई है।

और पढ़े -   नहीं रुक रहा मुस्लिमों पर अत्याचार, फर्रुखाबाद में नबी अहमद की पीट-पीट कर हत्या

इरफान अब बड़ौदा की सफा से फरवरी के पहले या दूसरे सप्ताह में शादी करेंगे। शादी की तैयारी जोरों पर है और सूरत के एक मशहूर ज्वेलर्स को इरफान की दुल्हन के लिए डायमंड के गहनों का ऑर्डर दिया गया है। इरफान तथा उनकी बहन के लिए भी गहनों का ऑर्डर दिया गया है।

इस बारे में पूछे जाने पर इरफान ने कहा- यह सही है कि मैं शादी करने जा रहा हूं, लेकिन अभी मैं इस मामले में कुछ भी नहीं कहूंगा। इसके लिए कुछ दिनों बाद आधिकारिक बयान जारी किया जाएगा।

और पढ़े -   गुजरात में नवरात्रि से पहले कंडोम की बिक्री में 35 फीसदी की वृद्धि

10 वर्षों तक चला शिवांगी से अफेयर: इरफान का ऑस्ट्रेलिया में भारतीय राजनयिक की बेटी शिवांगी देव से अफेयर 10 वर्षों तक चला। यह संबंध एक छोटी सी जिद के चलते टूटा। इरफान और शिवांगी की पहली मुलाकात 2003 में टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे के वक्त एडिलेड में हुई। यह दौरा खत्म होने के बाद भी इरफान वहां रूके रहे। शिवांगी अपने प्यार की खातिर बड़ौदा में तीन वर्षों तक ठहरी। शुरू में दोनों के परिजन इस संबंध के खिलाफ थे, लेकिन बाद में राजी हो गए। वैसे 2012 में इनके संबंधों में दूरियां आनी शुरू हो गई। एक छोटी सी जिद के चलते 2013 में इनका संबंध समाप्त हो गया। (नईदुनिया)

और पढ़े -   योगी सरकार की कर्जमाफी - 1.5 लाख के कर्ज के बदले किया गया सिर्फ 1 पैसा माफ

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE