ker

केरल के कन्नूर जिले में दो दिन पहले हुई सीपीएम कार्यकर्ता की हत्या के बाद अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक कार्यकर्ता की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. मंगलवार देर रात करीब 10.30 बजे धारदार हथियार से गलाकर काटकर बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या की गई हैं.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मरने वाले बीजेपी कार्यकर्ता का नाम रेमिथ बताया जा रहा है. यह हत्या केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन के गृह नगर में उनके घर से आधे किलोमीटर दूरी पर घटित हुई हैं. पुलिस ने मामला दर्ज करजांच शुरू कर दी हैं.

केरल में बीजेपी के प्रवक्ता एमएस कुमार ने अपने कार्यकर्ता की हत्या को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए सीपीएम के लोगों को इसका जिम्मेदार बताया है. उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री विजयन गुंडों के नेता की तरह काम कर रहे हैं.

वहीँ बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने कहा कि केरल में सीपीएम की सरकार के संरक्षण में बीजेपी के कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है.

गौरतलब रहे कि दो दिन पहले केरल के कन्‍नूर में कम्‍युनिस्‍ट पार्टी ऑफ इंडिया (सीपीएम) के शाखा सचिव कुचिछल मोहनन की हत्‍या कर दी गई थी. इस हत्या में राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं का हाथ सामने आया हैं.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE