hin1

हिंगोनिया गौशाला में गायों की स्थिती की जायजा लेने पहुंचे जयपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास ने हिंगोनिया गौशाला में गायों की होरही दुर्दशा के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार को ठहराया है.

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की उपाध्यक्ष एवंमीडिया चेयरपर्सन डॉ. अर्चना शर्मा ने भाजपा सरकार गाय के नाम परराजनीति तो करती है, परन्तु उसी गाय को शासन में आने के बाद अपने हाल परमरने के लिए छोड़ दिया गया है। प्रदेश में भाजपा सरकार ने गौ मंत्रालय भीबनाया है तथा मंत्री भी नियुक्त कर दिया है, इसके बावजूद ना तो गौशालाओंकी दशा सुधरी है और ना ही गायों के मौतों का सिलसिला रूक रहा है।

कांग्रेस नेता डॉ. नफीस अहमद ने कहा कि ‘अफ़सोस जिस गाय के नाम पर पूरे देश में बीजेपी ने एक हंगामा खड़ा कर रखा है और गाय जिस के नाम पर वोट मांगती है, उसी बीजेपी की वसुंधरा सरकार के राज में इस गौशाला में पिछले 4-5 दिनों से सैंकड़ों गायें रोज मर रही हैं…! करीब तीन साल के अपने कार्यकाल के दौरान मुख्यमंत्री महोदया या उनके किसी भी मंत्री ने कभी भी इस गौशाला में जाकर गौमाता की सुध नहीं ली…! हाँ मोदी जी और वसुंधरा जी आपसे गाय के नाम पर वोट मांगने जरूर आएंगे, क्योंकि गाय इनके लिए वोट बटोरने का जरिया है…!’


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें