भोपाल जिले की कोलार नगर पालिका से भाजपा के पार्षद रहे पी. गणेश समेत 4 को अदालत ने हत्या के मामले में उम्रकैद और 4400 रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है. चारों पर ड्राइवर को पीट-पीट कर मार डालने का आरोप है.

अदालत में जैसे ही आरोपियों को सजा का फैसला सुनाया गया, वैसे ही आरोपी पार्षद पी. गणेश रो पड़ा. सजा पाने वालों में पी. गणेश के अलावा लिलत सोलंकी , रोहित सिंह चौहान, पहलवान सिंह शामिल हैं. हालांकि, दो अन्य आरोपी अर्जुन अहिरवार और अर्जुन वैश्य अभी भी फरार हैं. जबकि सबूतों के अभाव में अखिलेश पाठक और मोहम्मद शहबाज बरी हो चुके हैं.

भाजपा के पूर्व पार्षद समेत 4 को उम्रकैद, सजा सुनते ही रो पड़ा हत्यारा

गौरतलब है कि पी. गणेश कोलार नगर पालिका के वार्ड क्रमांक-8 के उपचुनाव में पार्षद बना था. गणेश का कार्यकाल 2007 में शुरू हुआ था, जो सिर्फ ढाई साल रहा.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, रातीबड़ स्थित मालीखेड़ी गांव में तत्कालीन पार्षद पी गणेश का क्रेशर चलता था. आरोप है कि क्रेशर के व्यवसाय में इस्तेमाल होने वाले वाहन के ड्राइवर पंकज यादव को डीजल चोरी के आरोप में मालिक पी. गणेश ने पिस्टल के बट से मारा था और उसके साथियों ललित सोलंकी, रोहित सिंह, पहलवान सिंह, अखिलेश पाठक और मोहम्मद शहबाज ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था. जिसकी जेपी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

वे ड्राइवर से डीजल चोरी के पैसे वापस करने को कह रहे थे. जबकि ड्राइवर कहना था कि उसने डीजल नहीं चुराया. इस मामले की मृतक पंकज के साले गोपाल सिंह राजपूत ने रातीबड़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. (pradesh18)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें