केरल के कन्नूर में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या के एक दिन बाद पार्टी ऑफिस में भी बुधवार को कुछ लोगों ने देसी बमों से हमला किया. बमों की आवाज से इलाका दहल उठा.

कन्नूर के तालासेरी में बीजेपी का ऑफिस है. बताया जा रहा है कि सुबह अज्ञात लोगों ने पार्टी दफ्तर पर एक के बाद एक कई देसी बम फेंके. घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

और पढ़े -   बुलेट ट्रेन को लेकर आशुतोष राणा का तंज कहा, उधार की 'चुपड़ी' रोटी से अच्छी श्रम से अर्जित की गयी 'सुखी' रोटी

country made crude bomb hurled at bjp office in talassery kannur one day after bjp rss workers murder

घरवालों के सामने हुई थी हत्या
इसके पहले सोमवार रात कन्नूर जिले के पप्पीनिसेरी में कुछ बदमाशों ने 27 साल के बीजेपी कार्यकर्ता पीवी सुजीत को उनके घरवालों के सामने ही मौत के घाट उतार दिया था. बदमाशों ने बचाव करने आए उसके परिजनों पर भी हमला किया. हमले में कन्नूर जिला पंचायत के सदस्य वेणुगोपाल भी घायल हो गए थे.

पुलिस ने मामले में 8 लोगों को हिरासत में लिया था. मामले की तहकीकात जारी है. कन्नूर जिले में ही दिसंबर 2013 में बीजेपी नेता विनोद कुमार की हत्या कर दी गई थी और दो बीजेपी नेता बुरी तरह से घायल हो गए थे.

और पढ़े -   गुजरात दंगो पर झूठ बोलने को लेकर राजदीप सरदेसाई ने अर्नब गोस्वामी को बताया फेंकू

बीजेपी ने माकपा पर लगाया आरोप
बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया है कि हत्या सीपीएम कार्यकर्ताओं ने साजिशन की है. घटना के बाद जिले में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. रविवार को माकपा और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई थी. इसमें अजानुर ग्राम पंचायत में तीन लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग घायल हो गए थे.

और पढ़े -   गुजरात, हिमाचल विधानसभा चुनावों के लिए VVPAT का प्रयोग हुआ अनिवार्य

country made crude bomb hurled at bjp office in talassery kannur one day after bjp rss workers murder

Keyword : Country made bomb, hurled at BJP office, Kannur, kerala, RSS-BJP worker, CPM, Case registered


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE