बांसवाड़ा कैलाश चौधरी व ज्ञानदेव आहूजा के बाद एक और भाजपा विधायक धनसिंह रावत के भाषण पर विवाद हो गया। रावत शुक्रवार को जनजाति छात्राओं को स्कूटी वितरण समारोह में मुख्यमंत्री की प्रशंसा करते हुए छात्राओं व वार्डनों को धमका गए।

उन्होंने अगले चुनाव में भाजपा का प्रचार करने की हिदायत देते हुए यहां तक कह दिया कि ऐसा नहीं किया तो वे देख लेंगे। तब राज्यमंत्री जीतमल खांट मौजूद थे। रावत ने तीन बार मुख्यमंत्री रहे दिवंगत हरिदेव जोशी को भी नहीं बख्शा। बोले-जोशी ने आदिवासी बच्चों के लिए कुछ नहीं किया। बालिकाओं से पूछा-हरिदेव जोशी का नाम सुना है क्या? जोशी बांसवाड़ा के थे। मौजूदा मुख्यमंत्री ने बच्चियों के लिए साइकिल-स्कूटी योजना लागू की है।

योजना के बारे में पूछने पर छात्राओं से कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने कहा, तुमसे स्कूटी वापस ले लेनी चाहिए। जो दे उसकी प्रशंसा करनी चाहिए। अगले चुनाव में घर-घर जाकर भाजपा का प्रचार करना। वार्डनों से कहा, यहां से जाकर कहें कि मुख्यमंत्री का काम व योजनाएं अच्छी हैं। नहीं कहा तो थर्ड पार्टी से रिपोर्ट मंगवाएंगे। किसी ने प्रचार नहीं किया तो वार्डन का इलाज कर देंगे। अब अशोक गहलोत का राज नहीं है। (राजस्थान पत्रिका)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें