जवाहर लाल यूनिवर्सिटी में छात्रों द्वारा देशद्रोही नारे लगाने एवं उन छात्रों का समर्थन करना कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को महंगा पड़ता जा रहा है। इसी को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी को देशद्रोही करार देते हुए उनके पुतले को आग लगाई। इसी क्रम में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेजा जगतार बाजवा ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गर्दन काट कर जवाहर लाल यूनिवर्सिटी के गेट पर टांगने की बात कही।

http://139.59.27.62/state-news/controversial-statement-for-rahul-gandhi-over-jnu-case-51900.html

रामलीला मैदान में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भाजपा जिला महामंत्री राजेश कुमार एवं मंडल अध्यक्ष विकास गुप्ता के नेतृत्व में एकत्रित हुए। यहां से राहुल गांधी के पुतले की शवयात्रा निकालते हुए यह लोग भगत सिंह चैक पहंुचे जहां पर पुतले को आग के हवाले किया गया। जिला महामंत्री राजेश कुमार ने कहा देशद्रोहियों का साथ देकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने दिखा दिया है कि कांग्रेस की सोच देश विरोधी है तभी वह अपने लंबे शासन काल तक भारत को लूटते रहे। वहीं उन्होंने कहा कि भारत में रहकर भारत विरोधी गतिविधि करने वाले को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

 तब मामले को लेकर क्षेत्र के प्रमूख समाज सेवी जगतार सिंह बाजवा से मुलाकात की तब वह आग बवूला होते हुये कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के उपर बरस पडे ओर उन्होने यहां तक कह डाला की राहुल गांधी को देश में रहने का कोई हक नही है ओर कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गर्दन काट कर जवाहर लाल यूनिवर्सिटी के गेट पर टांगने की बात कह डाली । विडियो देखे


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें