मिर्जापुर/बेहट (सहारनपुर) : नमाज़ से पहले किये जाने वाले वजू को लेकर व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक पोस्ट डाली गयी जिसे लेकर कसबे में हंगामा खड़ा हो गया। रात में ही सैकड़ों लोग मिर्ज़ापुर थाने का घेराव करने पहुँच गये तथा आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले की गिरफ़्तारी की मांग कर रहे थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर के बाद डाली गयी इस पोस्ट में कहा गया था की मुसलमान पांच बार नमाज़ पढ़ते है और इससे पहले वजू करते है जिससे पानी बर्बाद होता है। चूँकि पोस्ट की भाषा और कुछ आपत्तिजनक शब्द होने के कारण ये पोस्ट जंगल में आग की तरह फ़ैल गयी तथा मुस्लिम समाज के सैकड़ों लोग थाने पर पहुंच गए। उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया और आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

और पढ़े -   डीएम रिपोर्ट में खुलासा - ऑक्सीजन आपूर्ति में भ्रष्टाचार बना बच्चों की मौत का सबब

भीड़ के आक्रोश को देखते हुए मिर्जापुर थाने में में कई थानों की फोर्स भेज दी गई। सूचना मिलने पर एमएलसी महमूद अली व एमएलसी उमर अली भी अपने भाई के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया पर वे तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। एसएसपी आरपीएस यादव ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने को टीम भेज दी गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। देर रात तक थाने पर हंगामा जारी था।

और पढ़े -   बिहार: गौरक्षकों ने पहले मुस्लिमों की पिटाई, फिर भी पीड़ितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE