गौरक्षा के नाम पर देश भर में मवेशियों की खरीद-फरोख्त पर पाबंदी आयद करने वाले मोदी सरकार के कानून का बड़े पैमाने पर विरोध हो रहा है. इसी सिलसिले में कोच्चि में एक कांग्रेस विधायक द्वारा अपना व्रत बीफ सेवन कर खोलने का मामला सामने आया है.

कांग्रेस विधायक टीवी बलराम ने 19 साल बाद बीफ (BEEF) खाकर अपना व्रत तोडा है. वह 19 साल तक शाकाहारी थे. कांग्रेसी विधायक का बीफ खाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.  इसे अब तक ढाई लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 3 हजार से ज्यादा लोगों ने उनके इस वीडियो को शेयर किया है.

और पढ़े -   देहरादून: मिशन 2019 से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी का सूपड़ा साफ

इस मामले में युवा कांग्रेस के करीब 8 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने पकड़ लिया. बीफ सेवन करने वाले नेताओं में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में कांग्रेस के कन्नूर संसदीय क्षेत्र कमेटी के पूर्व नेता रिजिल मकुट्टी शामिल हैं.

गौरतलब है कि 27 मई को चेन्नई में कुछ लोगों ने बीफ फेस्ट का आयोजन किया था. केरल में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं समेत केरल स्टूडेंट्स यूनियन के लोग भी इस प्रतिबंध को हटाने की मांग रहे हैं.

നീണ്ട 19 വർഷങ്ങൾക്ക്‌ ശേഷം ആദ്യമായി നോൺ വെജിറ്റേറിയൻ ഭക്ഷണം കഴിക്കുന്നു. കെഎസ്‌യുവിന്റെ അറുപതാം വാർഷികാഘോഷ പരിപാടിയിൽ വെച്ച്‌ ബീഫ്‌ കഴിച്ചുകൊണ്ടുതന്നെ ഭക്ഷണരാഷ്ട്രീയത്തിൽ വ്യക്തിപരമായി പങ്കെടുക്കുകയാണ്‌. #InclusiveIndia#AgainstBrahmanicalNationalism

Posted by VT Balram on Tuesday, 30 May 2017


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE