हरियाणा के रोहतक में योग गुरु स्वामी रामदेव के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. स्वामी रामदेव पर ‘भारत माता की जय’ के नारे पर चल रहे विवाद के बीच सिर काटने से जुड़े विवादास्पद बयान देने का आरोप है.

पुलिस नहीं सुनेगी तो कोर्ट जाएंगे बत्रा
राज्य के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता सुभाष बत्रा ने एसपी से शिकायत की है. उन्होंने कहा कि पुलिस अगर रामदेव के खिलाफ मामला दर्ज नहीं करती है तो मंगलवार को हम याचिका लेकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे. रोहतक पुलिस ने शिकायत जांच कराए जाने की बात कही है.

भारत के अपमान पर लाखों सिर काटने की बात
‘भारत माता की जय’ नारे पर चल रहे विवाद के बीच स्वामी रामदेव ने रविवार को एक विवादास्पद बयान दिया था. उन्होंने बिना नाम लिए एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना भी साधा था. रामदेव ने कहा था कि उनके हाथ कानून से बंधे हैं, वर्ना कोई भारत माता का अपमान करेगा तो वह एक नहीं लाखों सिर काटने का साहस रखते हैं.

ओवैसी के बयान के बाद छिड़ी बड़ी बहस
गौरतलब है कि बीते कई दिनों से ‘भारत माता की जय’ नारे पर देश में अलग तरह की बहलस छिड़ी हुई है. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहनराव भागवत के भाषण पर प्रतिक्रिया देते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि कोई उनके गर्दन पर चाकू भी रख दे तो वह भारत माता की जय नहीं कहेंगे. क्योंकि संविधान में ऐसा करने के लिए नहीं लिखा हुआ है.

News – AajTak


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE