वाराणसी. देश के शहीद सपूत एनआईए अधिकारी तंजील अहमद को केन्द्रीय मंत्री निरंजना ज्योति द्वारा पाकिस्तानी कहने पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में उबाल आ गया। शुक्रवार को कांग्रेसी नेता एवं छावनी परिषद् के पूर्व उपाध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकाला और इंगलिशिया लाइन चौराहे पर निरंजना ज्योति का पुतला फूंका।
पत्रिका पर चली खबर को संज्ञान लेते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिस अधिकारी ने देश को आतंकवादियों से बचाने के लिए कई बार अपनी जान की भी परवाह नहीं की थी। ऐसे अधिकारी की मौत के बाद केन्द्रीय मंत्री उसे पाकिस्तानी कहती है ऐसे बयान की जितनी भी निंदा की जाये वह कम है।
Niranjana Jyoti
कांग्रेसी नेता शैलेन्द्र सिंह ने कहा कि नफरत फैलाने वाले अराजक विचारों के लोग आज सत्ता पर काबित हो चुके हैं। देश के एक शहीद सपूत को पाकिस्तानी बताने वाले बयान से पता चलता है कि भाजपा की मानसिकता क्या है। उन्होंने कहा कि भाजपा के मंत्री एवं नेता देश में नफरत फैलाने का काम कर रहे है, जिससे देश की अखंडता को बहुत नुकसान पहुंच रहा है। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा नेता देश की गंगा-जमुनी तहजीब के खिलाफ बयान देना बंद नहीं करते है तो उन्हें खामियाजा उठाना पड़ेगा।
शहीद भगत सिंह यूथ फ्रंट के अध्यक्ष हरीश मिश्रा ने कहा कि देश के तिरंगे को बदनाम करने में जुटी मोदी सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए और फिर से हिमालय में जाकर अपनी मानसिक स्थिति को ठीक करना चाहिए। धन्यवाद ज्ञापन महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के उपाध्यक्ष अशोक यादव ने किया। इस अवसर पर राजपति यादव,मुन्ना तिवारी, अमरुल्ला खान, रंजीत सेठ, राजन पटेल, शाकिर अली, भजन सेठ, राजनाथ यादव आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे। (patrika.com)
और पढ़े -   पहलू खान हत्याकांड सामने आए 2 नए नाम, गिरफ्तारी के हुए आदेश

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE