325202-ajmer-dargah-diwan

अजमेर 29 सितम्बर। भारत की सेना द्वारा एल.ओ.सी. पर सर्जिकल स्ट्राइक करने पर सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिष्ती के वंषज एवं वषानुगत सज्जादानषीन धर्मगुरू दरगाह दीवान सैयद जैनुल आबेदीन अली खान ने भारतीय सेना को इस सफल ऑपरेशन के लिये बधाई देते हुऐ इसे सेना का मनोबल बढ़ाने वाली और पाक को मुहतोड जवाब देने वाली कार्यवाही करार दिया हे।

़दरगाह दीवान ने जारी बयान में बताया की पूरा देश भारतीय सेना के साथ है। भारतीय फौज ने बुधवार की देर रात नियंत्रण रेखा पार करके पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में आतंकियों को मार गिराया है जो स्वागत करने योग्य बात है। उन्होने सर्जिकल स्ट्राइक पर पीएम मोदी को बधाई दी है।

दीवान ने कहा है कि पहली बार आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया गया है। बीजेपी नेता राम माधव ने भी सरकार की तारीफ की है। यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा है कि अगर आर्मी ने फैसला लिया है तो पूरा देश उनका समर्थन करेगा।

दरगाह दीवान कहा कि यह सभी आतंकवादियों के लिए एक सीख है। हमारे पास आत्म सुरक्षा का अधिकार है। हमारी सेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को ढ़ेर किया है पूंछ और उरी में हुए आतंकी हमले में जवानों की शहादत का बदला भारत ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकियों को ढेर कर के लिया है।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE