communal-tension-in-coimbtore-tamilnadu

कोयंबटूर में चार लोगों के एक गिरोह द्वारा हिंदू मुन्नानी संगठन के प्रवक्ता की हत्या के बाद सांप्रदायिक आग भड़क उठी हैं. सी शशिकुमार (36) की एक मोटरबाइक गैंग ने गुरुवार रात तुडियालुर के पास हत्या कर दी थी. जिसके बाद संबंधित संगठन ने तमिलनाडु बंद का आह्वान भी किया.

शुक्रवार को उनकी शवयात्रा के दौरान संगठन के लोगो ने कोयंबटूर मेडिकल कॉलेज अस्पताल से सुब्रमनियमपलायम तक के रास्ते में भीड़ ने कई घरों और दुकानों को आग के हवाले कर दिया. इस दौरान संगठन के लोगों ने देशी बमों का इस्तेमाल की भी खबर हैं. पुलिस जीप को भी आग के हवाले कर दिया. इस हमले में लगभग 12 पुलिसकर्मी घायल हो गए.

14492591_1086946444693889_4278254653084026154_n

कोयंबटूर के पुलिस कमिश्नर ए अमलराज ने कहा कोयंबटूर में अभी भी हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं।.दिन में तीन धर्मस्थलों पर पेट्रोल बम फेंके गए जिसमें कोई भी घायल नहीं हुआ. तिरुपुर में भी बंद जैसे हालात हैं. हम हिंसा में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर रहे हैं और स्थिति अभी नियंत्रण में है.

इस घटना की वजह से पुरे शहर में सन्नाटा पसरा हुए हैं. सरकारी कार्यालयों सहित स्कूल, कॉलेज बंद रहें. ट्रांसपोर्ट व्यवस्था भी पूरी तरह बंद रही. पुलिस ने बताया कि सड़कों के किनारे खड़ी बसों पर कुछ लोगों ने पथराव करके उनकी खिड़कियों के शीशे तोड़ दिए. इस घटना में एक निजी बस चालक के हाथ में चोट भी आई. इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें