योगी सरकार के माथे पर कलंक बनने वाले ग्रेटर नोएडा के जेवर कांड के पीड़ितों ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. सीएम योगी ने पीड़ित परिवार को पूरी मदद देने का आश्वासन दिया. साथ ही पीड़ित परिवार को 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता व पेंशन और बच्चों को मुफ्त शिक्षा देने की भी बात कही.

उन्होंने कहा है कि इस घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए ताकि भविष्य में कोई भी आपराधिक तत्व ऐसा करने का दुस्साहस न कर सके. मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार कानून-व्यवस्था के मामले में किसी भी प्रकार की समझौता नहीं करेगी. प्रदेश सरकार यह तय कर चुकी है कि अपराध और अपराधियों के लिए उत्तर प्रदेश में कोई जगह नहीं होगी.

और पढ़े -   गांधी जिस अंतिम आदमी की बात करते थे वह आज भी उतना ही जूझ रहा है

मुलाकात के दौरान विधायक धीरेंद्र सिंह और जेवर नगर पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष मोहम्मद यूनुस भी मौजूद थे. सिंह ने मुख्यमंत्री से कहा कि वर्ष 2015 और 2016 में यमुना एक्सप्रेस-वे के आसपास लूट की आपराधिक घटनाएं हुई थीं, जिनमें से बड़ी संख्या में पंजीकृत नहीं की गयीं. जो अभियोग दर्ज किए गए उनकी विवेचना भी ठीक से नहीं की गई, जिसकी वजह से उस क्षेत्र में बदमाश बेखौफ घूम रहे हैं.

और पढ़े -   बड़ा खुलासा - बीजेपी नेता करता था अधिकारियों को स्कूली छात्राओं की सप्लाई

जेवर नगर पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष मोहम्मद यूनुस ने कहा कि मुख्यमंत्री से भेंट के बाद उन्हें भरोसा हो गया है कि पीड़ितों के साथ न्याय किया जाएगा. दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE