नई दिल्ली। पठानकोट में एयरफोर्स स्टेशन पर हुए आतंकी हमले के बाद सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवालों के घेरे में आई पंजाब की प्रकाश सिंह बादल सरकार ने इस मामले में पूरा ठीकरा केंद्र सरकार पर फोड़ दिया है। मुख्यमंत्री बादल ने केंद्र सरकार को चिट्ठी लिखकर कहा है कि वो सीमा पर प्रभावी ढंग से चौकसी सुनिश्चित करे ताकि सीमापार आतंकवाद से निपटा जा सके जो देश की एकता और अखंडता के लिए गंभीर खतरा बना हुआ है।

और पढ़े -   योगी राज: मंदिर से पिया पानी तो दलित युवक को बेदर्दी के साथ पीटा

बादल ने दी मोदी सरकार को नसीहत, कहा- सीमा पर ढंग से करें चौकसी

गौरतलब है कि पठानकोट में एयरफोर्स स्टेशन पर हुए हमले को एक बड़ी चूक माना जा रहा है। खास बात ये है कि आतंकियों ने रात में ही गुरदासपुर के एसपी का अपहरण किया था और कहा जा रहा है कि उन्हीं की कार से आतंकी पठानकोट पहुंचे लेकिन इसके बाद भी सुरक्षा एजेंसियों को उनकी भनक तक नहीं लगी और तड़के वे एयरफोर्स स्टेशन पर हमले में कामयाब रहे। इस हमले में तीन एयरफोर्स कर्मियों की जान चली गई जबकि छह अन्य घायल हो गए।

और पढ़े -   BHU में जबरदस्ती कराए जा रहे कैंपस खाली, साथी को छुड़ाने के लिए छात्रों ने थाना घेरा

इससे पहले कि पंजाब की अकाली सरकार से इस हमले के दौरान सुरक्षा व्यवस्था में चूक पर जवाब मांगा जाता, बादल सरकार ने गेंद केंद्र सरकार के पाले में डाल दी है। मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने केंद्र सरकार को चिट्ठी लिखकर उससे सीमा पर चौकसी कड़ी करने को कहा है ताकि आतंकी ऐसे सीमा पार कर पंजाब में न आ सकें। इससे पहले जुलाई में पाक आतंकियों ने गुरदासपुर में पुलिस थाने पर हमला किया था जिसमें एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी, दो होमगार्ड और तीन नागरिकों सहित छह लोगों की मौत हो गई थी। तब भी बादल सरकार ने इसके लिए केंद्र को दोषी ठहराकर पल्ला झाड़ लिया था। साभार: खबर आई बी एन

और पढ़े -   पीड़ित लड़की ने की उस जगह की तस्दीक, जहां स्वामी कौशलेंद्र प्रपन्नाचारी ने किया था बलात्कार

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE