clash-between-owaisi-and-congress
हैदराबाद । निगम चुनाव के दौरान कांग्रेस और एमआईएम कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। जिसमें कईयों को गंभीर चोट आई हैं। इस बीच एमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर केस दर्ज किया गया है।मंगलवार को ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के लिए मतदान चल रहा था।
इसी दौरान कांग्रेस और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलीमीन (MIM) के कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई। दोनों पक्षों जमकर मारपीट के बीच पुलिस मौके पर पहुंची। हालात इसकदर गंभीर थे कि पुलिस को लाठीचार्ज करके इसे काबू करना पड़ा। इस हंगामे में दोनों पार्टियों के कई कार्यकर्ता घायल हुए।
मामला उस समय गरमाया जब कांग्रेस पार्टी के तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष उत्तम कुमार रेड्डी और वरिष्ठ नेता मोहम्मद अली शब्बीर अपने समर्थकों के साथ मीरचौक पुलिस स्टेशन पहुंचे। वह पार्टी के नेता मोहम्मद गौस को रिहा करने की मांग कर रहे थे। जिन्हें हाल ही खिलवाट क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया था।कांग्रेस नेताओं का आरोप था कि एमआईएम ने प्रदेश की तेलंगाना राष्ट्र समिति सरकार के साथ मिलकर चुनाव को प्रभावित किया है।
कांग्रेस कार्यकर्ता पुरानापुल क्षेत्र में फिर से चुनाव की मांग कर रहे थे। इसी बीच एमआईएम अध्यक्ष और हैदराबाद लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ वहां पहुंचे जहां कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान दोनों पक्षों में गरमागरम बहस हुई।इस बहस के दौरान ही कुछ एमआईएम कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता उत्तम कुमार रेड्डी की कार पर हमला बोल दिया।
जिससे हालात बिगड़ गए। आखिर में पुलिस ने मोर्चा संभाला और दोषी एमआईएम कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि मोहम्मद गौस हाल ही में एमआईएम से इस्तीफा देकर कांग्रेस में शामिल हुए हैं।

लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें