पिंक सिटी जयपुर में कथित गौरक्षकों की गुंडागर्दी का मामला सामने आया हैं. जयपुर के सिंधी कैंप इलाके के होटल हायात रब्बानी में गोमांस परोसे जाने का आरोप लगाकर राष्ट्रीय गो रक्षा दल की अध्यक्ष साध्वी कोमल ने अपने तथाकथित कार्यकर्ताओं के साथ जमकर उत्पात मचाया.

दरअसल साध्वी कोमल अपने समर्थकों के साथ सिंधी कैंप इलाके के होटल हायात रब्बानी पहुंची. अचानक इस होटल के बाहर प्रदर्शन करने लगी कि इस होटल में गोमांस परोसा जाता है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मांस को एफएसएल की जांच के लिए भेजकर होटल सील कर दिया. हंगामे बाद होटल के बाहर भारी पुलिस जाप्ता तैनात किया गया.

और पढ़े -   योगी सरकार का मदरसों को नया आदेश - छात्रों और अध्यापकों का कराना होगा ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

मांस की जांच में खुलासा हुआ कि मांस का टुकड़ा गौमांस न होकर चिकन हैं. सिंधी कैंप थानाधिकारी मनफूल सिंह का कहना है कि प्रारंभिक जांच में मांस का टुकड़ा चिकन लग रहा है. लेकिन हैरत की बात है कि पुलिस ने बिना जांच किए होटल को सील कर दो कर्मचारियों को गिरफ्तार भी कर लिया.

वहीँ दूसरी तरफ होटल मालिक का कहना हैं कि ये एक राजनीति षड्यंत्र है. ये होटल जयपुर के प्रसिद्ध होटलों में से एक हैं. होटल को बंद करवाने के लिए ये सब हथकंडे अपनाये जा रहे हैं.

और पढ़े -   बच्चों की मौतों पर योगी सरकार से हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE